गुवाहाटी के आलीशान होटल में ठहरे शिवसेना के बागी विधायकों के खान-पान का रोजाना खर्च ही लाखों में, किराया जानकर चौंक जाएंगे आप

Maharashtra crisis: महाराष्‍ट्र के सियासी संकट के बीच गुवाहाटी का होटल रेडिसन ब्‍लू (Radisson BLU)इस समय लोगों की चर्चा का केंद्र बना हुआ है.यहां शिवसेना के बागी विधायक ठहरे हुए हैं. मुंबई से करीब 3,000 किलोमीटर दूर इस लग्जरी होटल में महा विकास अघाड़ी और सीएम उद्धव ठाकरे के राजनीतिक भविष्य की पटकथा लिखी जा रही है. सूत्रों के मुताबिक, इस होटल में सात दिनों के लिए 70 कमरे बुक किए गए हैं.

होटल के सूत्रों और स्थानीय नेताओं के मुताबिक, इन 70 कमरों का सात दिन का किराया 56 लाख रुपये बताया जा रहा है. इसके अलावा फूड और अन्य सुवाधिओं के लिए 8 लाख रुपये का खर्च अलग से है. बताया जा रहा है कि जिस होटल में एकनाथ शिंदे के समेत बागी शिवसेना विधायक रुके हैं उसमें 196 कमरे हैं. इनमें से 70 कमरे विधायकों के लिए बुक किए गए हैं.

चार्टर्ड फ्लाइट और ट्रांसपोर्ट खर्चा अलग से
सूत्रों ने यह भी बताया कि इन विधायकों की वजह से होटल मैनेजमेंट नई बुकिंग भी नहीं ले रहा है. यहां बैंक्वेट भी बंद कर दिया गया है. रेस्तरां भी उन्हें के लिए खोला जा रहा है जो होटल में ठहरे हुए हैं. इसमें चार्टर्ड फ्लाइट और ट्रांसपोर्ट अरेंजमेंट का खर्च अलग से है.

Eknath Shinde का दावा, 46 विधायक मेरे साथ
बागी विधायक दल के नेता एकनाथ शिंदे ने कहा है कि मेरे साथ 46 विधायक हैं. शिंदे ने शिवसेना से मांग की है कि एनसीपी और कांग्रेस से गठबंधन तोड़ लें. उनका कहना है कि एमवीए से शिवसेना को बड़ा नुकसान उठाना पड़ा है. शिवसेना को बीजेपी के साथ गठबंधन करना चाहिए. बागी विधायकों का एक हफ्ते के लिए होटल बुक करना दिखाता है कि यह सियासी संग्राम लंबा चलेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *