उद्धव ठाकरे ने एकनाथ शिंदे को दी बधाई, ट्वीट कर कही ये बात

उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस को बधाई दी है. उद्धव ठाकरे ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘महाराष्ट्र के नवनियुक्त मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस को शुभकामनाएं. मैं कामना करता हूं कि आप महाराष्ट्र में अच्छा काम करेंगे.’महाराष्‍ट्र के सीएम के तौर पर शपथ लेने के बाद एकनाथ शिंदे को देश और राज्‍य के कई नेताओं ने ट्वीट करके बधाई दी है.शिंदे ने गुरुवार शाम को महाराष्‍ट्र के सीएम पद की शपथ ली है. उनके साथ बीजेपी के देवेंद्र फडणवीस ने भी शपथ ली है जो राज्‍य के डिप्‍टी सीएम का पद संभालेंगे.

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नए सीएम को बधाई देते हुए उम्‍मीद जताई है कि उन्‍हें विश्‍वास है कि एकनाथ शिंदे महाराष्ट्र को और ऊंचाई पर ले जाने की दिशा में काम करेंगे. महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने भी महाराष्‍ट्र के नए सीएम एकनाथ शिंदे को बधाई दी है.

राज ने ट्विटर पर अपने संदेश में लिखा, “महाराष्‍ट्र के सीएम पद का उत्‍तरदायित्‍व आप स्‍वीकार कर रहे हैं, इस बात का हमें आनंद है. यह सुअवसर आपको मिला है. खुद के कर्तव्‍य से आप इसे सिद्ध करेंगे, ऐसी आशा है. सतर्क रहिए और सोच-विचारकर कदम उठाइए. पुन: आप का अभिनंदन. ” एनसीपी नेता और उद्धव ठाकरे सरकार में उप मुख्‍यमंत्री पद संभालने वाले अजित पवार ने भी नए सीएम एकनाथ शिंदे और डिप्‍टी सीएम देवेंद्र फडणवीस को शुभकामनाएं प्रेषित की हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *