युवराज ने रैना के सामने उड़ाया CSK बल्लेबाजों का मजाक, सुरैश रैना के जवाब ने लूट ली महफिल – देखे विडीओ

चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK vs MI) को मुंबई ने आईपीएल 2022 के 59वें मैच में 5 विकेट से हरा दिया. इस मैच में सीएसके केवल 97 रन ही बना सकी. बाद में मुंबई ने 5 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. बता दें कि सीएसके और मुंबई के बीच खेले गए मैच को लेकर सुरेश रैना और युवराज सिंह ने रिएक्ट किया है .युवराज और रैना (Yuvraj Singh And Suresh Raina) का साथ में देखने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. वीडियो में युवी साथी रैना की टांग खिंचाई करते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में युवा रैना से जानबूझकर पूछते हैं. ‘आपकी टीम केवल 97 रन पर आउट हो गई रैना’, युवी के इस सवाल पर जवाब देते हुए रैना ने कहा, ‘पाजी मैंने मैच नहीं देखी है.’

 

इसके बाद युवराज और रैना जोर-जोर से हंसने लग जाते हैं. सोशल मीडिया पर दोनों का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फैन्स जमकर इसपर रिएक्ट भी कर रहे हैं. बता दें कि इस बार ऑक्शन में सुरैश रैना (Suresh Raina) को किसी फ्रेंचाईजी ने नहीं खरीदा था. यही नहीं सीएसके ने मिस्टार आईपीएल के नाम से मशहूर रैना को रिटेन भी नहीं किया था. अब रैना कमेंटेटर की भूमिका इस आईपीएल में निभाते दिख रहे हैं.

दूसरी ओर सीएसके की टीम का परफॉर्मेंस इस आईपीएल बेहद ही खराब रहा और प्लेऑफ से बाहर हो गई. इस बार टीम ने शुरूआत में जडेजा को कप्तान बनाया था लेकिन फिर बाद में जडेजा ने टीम की कप्तानी छोड़ी दी. जिसके बाद धोनी फिर से चेन्नई की टीम के कप्तान बने थे. लेकिन टीम के परफॉर्मेंस को उठा नहीं पाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *