WATCH VIDEO: लात-घूसों से हुई शिखर धवन की पिटाई का VIDEO वायरल, देखिए क्या है पूरा मामला

आईपीएल 2022 में अब प्लेऑफ के मुकाबले खेले जा रहे हैं. पंजाब किंग्स (Punjab Kings) इस सीजन के शुरुआत में काफी मजबूत टीम दिखाई दे रही थी, लेकिन ये टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने में नाकाम रही. इस सीजन में पंजाब किंग्स के लिए सबसे ज्यादा रन स्टार बल्लेबाज शिखर धवन ने बनाए थे. धवन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उनकी लात-घूसों से पिटाई हो रही है. वीडियो शेयर करते ही कामेंट्स की लाइन लग गई चलिए आपको बताते हैं आखिर क्या है इस वीडियो की पूरी कहानी.

 

दरअसल शिखर धवन (Shikhar Dhawan) इस सीजन में पंजाब के लिए आईपीएल में खेल रहे थे. पंजाब की टीम प्लेऑफ में क्वालीफाई नहीं कर पाई, लेकिन शिखर धवन ने पंजाब के लिए अच्छा क्रिकेट खेला. उन्होंने कुल 14 मैचों में 38 की औसत से 460 रन बनाए. वे आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों में चौथे नंबर पर हैं.

दरअसल इस वीडियों में उनकी लात घूसों से पिटाई करते हुए शख्स कोई और नहीं उनके पिताजी हैं. वे मजाकिया अंदाज में एक्टिंग करते हुए उनके प्लेऑफ से पहले बाहर हो जाने के लिए चलते पिटाई करने की एक्टिंग कर रहे हैं. उनकी एक्टिंग देखकर हरभजन सिंह ने इंस्टाग्राम पर कॉमेंट लिखा कि बापू तो तेरे से भी ऊपर का एक्टर निकले, वाह क्या बात है. कॉमेंटेटर गौरव कपूर ने भी लिखा “हा हा हा फुल पर्फोर्मर फैमली”

शिखर धवन ने इस वीडियो के लिए कैप्शन में लिखा था कि मेरे पिताजी के लिए नॉक आउट में क्वालिफाइ नहीं होने का ये मतलब है और हंसने की इमोजी का इस्तेमाल किया है. इस सीजन में पंजाब की टीम 6ठे नंबर पर रही.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *