फ्लाइट अटेंडेंट से हुई कहासुनी, तो गुस्से में यात्री ने मार दिया मुक्का – देखे वायरल विडीओ

अमेरिकन एयरलाइंस  की एक फ्लाइट में बहस होने पर एक शख्स ने फ्लाइट अटेंडेंड  को पीछे से आकर जोरदार मुक्का  मार दिया. अमेरिकन एयरलाइंस की फ्लाइट 377 पर बुधवार को यह घटना हुई. किसी यात्री ने इसका वीडियो  बना लिया. मोबाइल फोन से बनाया गया घटना का वीडियो सोशल मीडिया  पर वायरल  हो रहा है.

 

वॉशिंगटन पोस्ट के अनुसार, शख्स अमेरिकन एयरलाइंस की फ्लाइट से अमेरिका के लॉस एजिल्स जा रहा था. वह मेक्सिको के लॉस काबोस से फ्लाइट में सवार हुआ था. फ्लाइट अटेंडेंट को मुक्का मारने के जुर्म में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. बताया जा रहा है कि एयलाइंस कंपनी ने आरोपी को आजीवन उड़ान के लिए प्रतिबंधित कर दिया है. विमान स्थानीय समय के मुताबिक दोपहर साढ़े तीन बजे लॉस एंजिल्स हवाई अड्डे पर उतरा. इसके बाद एफबीआई अधिकारी आरोपी को ले गए.

क्या है वीडियो में?

करीब 33 सेकेंड के वीडियो में फूलो वाली नारंगी शर्ट पहने एक शख्स की फ्लाइट अंटेंडेंट के साथ कुछ कहासुनी हो जाती है. जैसे ही फ्लाइट अटेंडेंट पीछे मुड़ता है, शख्स पीछे से आकर फ्लाइट अटेंडेंट के सिर पर जोर से मुक्का दे मारता है और वापस चला जाता है. यह देख फ्लाइट में यात्रा कर रहे अन्य यात्री हक्के-बक्के रह जाते हैं और उनके मुंह से ‘ओह माई गॉड’ निकल जाता है. वीडियो में कोई यह कहता हुआ सुना जा रहा है कि ‘तुम क्या कर रहो हो?’ इसके बाद एक एयर होस्टेस फ्लाइंट अटेंडेंड को बचाने के लिए आती है.

कौन हैं आरोपी?

न्यूयॉर्क टाइम्स ने एफबीआई द्वारा दायर किए गए एक हलफनामें के हवाले से यात्री के बारे में जानकारी दी है. रिपोर्ट के मुताबिक, यूएस जस्टिस डिपार्टमेंट ने एक बयान में कहा कि हमलावर की पहचान 33 वर्षीय अलेक्जेंडर तुंग कू ली के नाम से हुई है जो कि कैलीफोर्निया का रहने वाला है. दोष साबित होने पर आरोपी को 20 साल कारावास की सजा हो सकती है. रिपोर्ट के मुताबिक, लॉस काबोस से विमान के उड़ान भरने के 20 मिनट के बाद यह घटना घटी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *