एमपी। पूर्व सीएम कमलनाथ के घर पहुंची पुलिस, BJP प्रत्याशी ने की थी शिकायत; PA मिगलानी पर वीडियो वायरल करने का आरोप – देखे VIDEO

एक पत्रकार के खिलाफ पुलिस ने फर्जी वीडियो वायरल करने के आरोप में केस दर्ज किया है। इस मामले में मिगलानी से पूछताछ करने के लिए पुलिस कमलनाथ के शिकारपुर स्थित बंगले पर पहुंची। मिगलानी से पूछताछ कर पुलिस लौट आई है।

यह कार्रवाई छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू की शिकायत पर की गई है। बंटी साहू का आरोप है कि कमलनाथ के पीए आरके मिगलानी और निजी चैनल के वीडियो जर्नलिस्ट ने अन्य पत्रकारों को मेरा एक फर्जी वीडियो वायरल करने के लिए 20 लाख रुपए का प्रलोभन दिया था। विवेक बंटी साहू ने इससे जुड़ी बातचीत का एक वीडियो जारी किया है।

छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू ने पुलिस में कमलनाथ के पीए आरके मिगलानी के खिलाफ शिकायत की है।

छिंदवाड़ा एसपी मनीष खत्री ने बताया कि आरके मिगलानी और सचिन गुप्ता के खिलाफ केस दर्ज किया है। सचिन गुप्ता से पुलिस पूछताछ कर रही है, उनका मोबाइल जब्त कर लिया है। मिगलानी से पूछताछ के लिए पुलिस गई थी। मिगलानी ने खराब स्वास्थ्य का हवाला देते हुए कुछ समय मांगा है। ऐसे में पुलिस उन्हें नोटिस देकर वापस आ गई है।

कमलनाथ के पीए आरके मिगलानी पर फर्जी वीडियो वायरल करने का आरोप है।

बंटी साहू ने शिकायत में यह कहा

बंटी साहू ने शिकायत में कहा था- कल रात सुदेश नागवंशी ने एक शिकायत दर्ज कराई कि छिंदवाड़ा के आदित्य धाम निवासी सचिन गुप्ता और कमलनाथ के निज सचिव आरके मिगलानी द्वारा एक फर्जी वीडियो एआई तकनीक से बनाया गया। यह वीडियो पूर्णतः फर्जी है। इसी तरह एक निजी चैनल द्वारा चलाई जा रही ओरिजनल न्यूज का भी एक फर्जी वीडियो बनाया गया है जो कि वास्तव में झूठा एवं भ्रामक है।

2 लोगों पर केस दर्ज की सूचना

इस मामले को लेकर एक दिन पहले ही बंटी साहू ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। इस पर पुलिस ने 2 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *