भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं रश्मि देसाई-आकांक्षा पुरी, राहुल गांधी का हाथ थामें नजर आईं एक्ट्रेसेस , साथ ही दिग्गज अभिनेता अमोल पालेकर भी Bharat Jodo Yatra में शामिल हुए – देखे तस्वीरें

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा इन दिनों काफी सुर्खियों बटोर रही है। इस यात्रा को शुरू हुए दो महीने से अधिक का समय हो चुका है। अब तक मनोरंजन जगत के कई कलाकारों का राहुल गांधी को समर्थन मिला है, जिनमें पूजा भट्ट, सुशांत सिंह और रिया सेन जैसे सेलेब्स के नाम शामिल हैं। अब इस लिस्ट में बिग बॉस फेम रश्मि देसाई और एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी का नाम शामिल हो गया है।

दोनों अभिनेत्रियों की राहुल गांधी के साथ फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस फोटो को खुद कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। तस्वीरों में राहुल गांधी के साथ आकांक्षा पुरी और रश्मि देसाई को देखा जा सकता है। इस फोटो के साथ कांग्रेस पार्टी ने कैप्शन में लिखा, ‘रश्मि देसाई और आकांक्षा पुरी सच्चाई के लिए हमारी लड़ाई में शामिल हो गई हैं।’ अभिनेत्री ने भी कांग्रेस की इस पोस्ट को रीट्वीट किया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो रश्मि देसाई छोटे पर्दे का बड़ा नाम है। ‘उतरन’ सीरियल से वह घर-घर में अपनी पहचान बनाने में कामयाब रही थीं। इसके अलावा वह बिग बॉस रियलिटी शो का भी हिस्सा बन चुकी हैं। वहीं आकांक्षा पुरी की बात करें तो वह कई टीवी शो में दिख चुकी हैं। साथ ही उन्होंने दक्षिण भारत में भी काफी काम किया है। हाल ही में वह ‘मीका दी वोटी’ में भी नजर आई थीं। इस शो में उन्होंने सभी को पीछे छोड़ते हुए जीत हासिल की थी।

साथ ही  हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार अमोल पालेकर  को किसी खास परिचय की जरूरत नहीं है. 70 के दशक में अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर अमोल पालेकर ने अपनी खास पहचान बनाई है. इस बीच अमोल पालेकर और कांग्रेस नेता राहुल गांधी  की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया सामने आईं हैं. अमोल की ये तस्वीरें राहुल की भारत जोड़ो यात्रा  के दौरान की हैं. बता दें कि इस यात्रा में अमोल पालेकर ने भी अपनी भागेदारी पेश की है.

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए अमोल पालेकर:-बॉलीवुड के मशहूर कलाकार अमोल पालेकर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अब डायरेक्शन के लिए लेकर जाने जाते हैं. फिल्मी दुनिया के बाद अब अमोल ने राजनीति के गलियारे की तरफ रुख किया है. दरअसल कांग्रेस के भारत जोड़ो ट्विटर हैंडल ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरों को शेयर किया है. ये फोटो कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान की हैं. इन फोटो में आप देख सकते हैं कि राहुल गांधी और अमोल पालेकर एक साथ नजर आ रहे हैं.

अन्य फोटो में अमोल राहुल के साथ इस पद यात्रा में चलते हुए दिखाई दे रहे हैं. इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा है कि- फ्री स्पीच को सपोर्ट करने और नफरत के खिलाफ समाज को एकजुट करने के लिए अनुभवी अभिनेता और डायरेक्टर अमोल पालेकर शामिल हुए. बता दें कि राहुल गांधी की इस भारत जोड़ो यात्रा को अब पॉलिटिकल सपोर्ट के अलावा मनोरंजन जगत का समर्थन भी मिलता दिख रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *